Select Page

सूर्य देव 16 अगस्त 2024 को कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में शाम 7:53 पर प्रवेश करेंगे. सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश होने पर कुछ राशि वालों की किस्मत चमक सकती है.सूर्य देव का सिंह राशि में गोचर, जानिए कितनी प्रभावित होगी आपकी किस्मत ?

मेष राशि :सूर्य देव के सिंह राशि में गोचर से मेष राशि वाले जातकों को लाभ मिलेगा. संतान का लाभ, काम में एकाग्रता मिलेगी, बहुत सारे रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे.

वृषभ राशि :वृषभ राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश होना अच्छा रहेगा. भूमि, वाहन, मकान का लाभ मिलेगा.

मिथुन राशि :मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश होना मोटे तौर पर लाभप्रद होगा.

कर्क राशि :सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश होना कर्क राशि वाले जातकों के आत्मविश्वास को मजबूत करेगा. आप ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस करेंगे.

सिंह राशि :सिंह राशि सूर्य देव की अपनी राशि है. ऐसे में सूर्य का सिंह राशि में गोचर इस राशि के जातकों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. पिछले 1 महीने से अपने आप जो शारीरिक या मानसिक कमजोरी महसूस किया है, वह समस्या दूर होगी. आंखों की परेशानी हो तो आपको इसमें लाभ होगा.

कन्या राशि :कन्या राशि वाले जातकों के लिए नींद की परेशानी बढ़ेगी. खर्चों का दौर भी तेज होगा. ऐसे में इन्हें उपाय के तौर पर आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करना चाहिए. इससे इन्हें फायदा मिलेगा.

तुला राशि :तुला राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश होना काफी फायदेमंद रहेगा. रुटीन के काम में अपने आप को काफी हेल्दी महसूस करेंगे.

वृश्चिक राशि :वृश्चिक राशि वाले जातकों काफी ज्यादा फायदेमंद साबित होगा. आप खुद को पावरफुल महसूस करेंगे.

धनु राशि :सूर्य गोचर होने की वजह से धनु राशि वाले जातकों को यह आध्यात्मिक कार्यों की ओर आगे बढ़ाएगी. तीर्थाटन कर सकते हैं या फिर किसी आध्यात्मिक कार्य में लगे रहें.

मकर राशि :मकर राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का सिंह राशि में गोचर होना थोड़ा पेनिक हो सकता है. बहुत तरह के विवाद, परेशानी या फिर चिंताएं हो सकती है. इन्हें भी आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करने के साथ ही सूर्य को अर्ध्य देना फायदेमंद होगा.

कुंभ राशि :कुंभ राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का सिंह राशि में गोचर होना शुभ होगा. कुंभ राशि वाले जातकों को अच्छे पार्टनर मिलेंगे.

मीन राशि :मीन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का सिंह राशि में गोचर होना अच्छा रहेगा. ऋण, रोग, व्याधि, शत्रुता को दूर होंगे.